बिजली चोरी में करीब एक दर्जन लोगों पर हुई कार्यवाही ,ब्रांच मैनेजर के खिलाफ विधुत अधिनियम के तहत हुई रिपोर्ट दर्ज

“बिजली चोरी में करीब एक दर्जन लोगों पर हुई कार्यवाही”
“ब्रांच मैनेजर के खिलाफ विधुत अधिनियम के तहत हुई रिपोर्ट दर्ज”

बार:-विद्युत विभाग प्रवर्तन दल के द्वारा ब्लॉक मुख्यालय बार में दुकानों , सरकारी संस्थानों व घरेलू संयोजनों को चेक करने के लिये दोपहर से छापेमारी शुरू की गयी । जिसमे प्रवर्तन दल ने पाया कि पंजाब नेशनल बैंक शाखा बार में कटिया डालकर विद्युत चोरी का उपयोग हो रहा है। पूरे दिन चली छापेमारी में पी एन बी बार की शाखा प्रबंधक सहित दस लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी गयी। अभी कुछ दिन पहले ही पी एन बी बार की शाखा बार मे राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला प्रकाश में आया था। वह मामला अभी पूर्ण रूप से समाप्त हुआ भी नही था कि अब शाखा प्रबंधक द्वारा विद्युत चोरी का मामला प्रकाश में आया है।

जब शाखा प्रबंधक से संयोजन संबंधी प्रपत्र मांगे गये तो वे उन्हें दिखाने में असमर्थ नजर आये। जिसके बाद उन पर कार्यवाही अमल में लायी गयी। जिसके तहत मैनेजर बसंत राव के खिलाफ भा.वि.अ.2003 संशोधन अधिनियम2007 की धारा135 के तहत कार्यवाही की गयी। इतने उच्च पद पर स्थापित किसी अधिकारी का लगातार गलतियां करना कहां तक मुनासिब है। विद्युत प्रवर्तन दल की टीम में पवन कुमार आर्या अवर अभियंता प्रवर्तन दल झांसी, विनय कुमार अवर अभियंता 33/11 के वी उपकेंद्र वांसी, आरक्षी योगेश प्रताप सिंह, सचिन कुमार, प्रवीण कुमार, लाइनमैन पर्वत राजपूत मौजूद रहे।

रिपोर्ट – जितेंद्र सिंह (जीतू राजा)

About Amit Soni

Check Also

तेजगति बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार को कुचला , एक कि मौके पर ही मौत,अस्पताल लाते समय 2 अन्य की मौत

Share this on WhatsAppबार – बार थाना क्षेत्र अंतर्गत लड़वारी ग्राम के पास तेजगति से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मासूम बच्चे के लापता होने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बच्चे की तलाश के लिये 2 टीमों को लगाया     |     शादी समारोह में महिला संगीत के दौरान नशीला पदार्थ पिलाकर महिलाओं के जेवर और पैसे चोरी करने का आरोप     |     फिर एक किसान ने फांसी लगाकर दी जान, आत्महत्त्या का कारण अज्ञात     |     दरिंदगी की शिकार लड़की की हालत गंभीर ,शादी समारोह में आयी थी लड़की     |     ग्राम हँसेरा में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में ओडी नदी पुनर्जीवन क्षेत्रीय संवाद एवं नदी मित्र गोष्ठी का आयोजन     |     ललितपुर लाइव की खबर का बड़ा असर ,SP डॉ ओ पी सिंह ने घायल दंपत्ति और मासूम को इलाज की जगह कोतवाली से भगाने के मामले में की कार्रवाई ,नई बस्ती चौकी इंचार्ज और मुंशी लाइन हाजिर     |     सामने आई पुलिस की संवेदनहीनता ,दुर्घटना में घायल पति पत्नी और मासूम का इलाज कराने की जगह 2000 की मांग का आरोप , घायल रात भर इलाज के अभाव में कोतवाली के सामने तड़पते रहे     |     यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान बहुत से वाहनों के किये चालान     |     तालबेहट में एक सिर कुचला नग्न अवस्था मे शव मिलने से फैली सनसनी ,बेरहमी से हत्त्या     |     सीओ के नेतृत्व में नेहरू नगर हत्त्याकांड का आरोपी गिरफ्तार     |    

error: Content is protected !!